Saturday 5 November 2016

कौन करेगा इन खुबसूरत लड़कियों से शादी?

women special
दुनिया में हर कोई सूंदर लड़की का दीवाना है, और बात अगर जीवन साथी की हो तो फिर क्या कहने, दुनिया में जहाँ भी सुंदर लड़कियां होती हैं वहां उनकी शादी बहुत ही जल्दी हो जाती हैं साथ ही बहुत से मौके भी होते है शादी के । लेकिन क्या आप यह बात जानते हैं एक जगह ऐसी हैं जहाँ लड़कियां सुन्दर भी है फिर भी उनकी शादी नही हो पा रही है। दरअसल, वहां रहने वाली लड़कियां खुद के लिए लड़के तलाश करने में लगी हैं। आइये आपको बताते हैं उस विचित्र जगह के बारे में।
unmarried women

·          
·       यह खास बात है ब्राज़ील के एक कस्बे की जो कि एक छोटा सा गांव है और पहाड़ियों पर बसा है। यह गांव करीब 600 महिलाओं वाला गांव हैं जहाँ अविवाहित पुरुषो का मिलना बहुत ही मुश्किल माना जाता है। यहाँ की महिलाएं शादी के लिए अपने कस्बे को नही छोड़ना चाहती।आपको बता दे कि यहाँ की महिलाओ की उम्र अधिकतर 20 से 35 साल के बीच है। यहाँ रहने वाली लड़कियों ने बताया कि वो भी शादी और प्यार का सपना देखती हैं। जिसकी वजह से वो इस गांव को छोड़ना नही चाहती यही वजह है कि सुन्दर होने के बावजूद भी इन्हें लड़के नही मिल रहे हैं।
unmarried girls

  क्योंकि लड़कियां चाहती हैं कि शादी के बाद लड़के उनके साथ उसी गांव में उनके अनुसार रहे। यहाँ जितने भी शादीशुदा लोग हैं उनके पति काम के लिए शहर में रहते हैं साथ ही उनके बेटे भी काम के लिए शहर में ही रहते हैं।

Related Articles-

No comments:

Post a Comment

loading...